Nomidol logo

Nomidol

Nomidol
Rate this post
अब खरीदें

यह क्या है?

नाखून कवक के लिए एक उपाय नोमीडॉल एक अभिनव दवा है, जो आपके लिए हमेशा के लिए समस्या को भूलने के लिए बनाई गई है। बहुत से लोगों को फंगल घावों से पीड़ित होता है, और इनमें से अधिकांश उन लोगों द्वारा प्रभावित होते हैं जो सामान्य उपयोग के स्थानों पर जाते हैं। आप पूल में रोग उठा सकते हैं, सॉना, स्पोर्ट्स हॉल – बहुत सारे विकल्प हैं दुर्भाग्य से, कवक से छुटकारा पाने के लिए उतना आसान नहीं है जितना हम चाहते हैं। यहां तक ​​कि सबसे प्रभावी ड्रग्स एक रिसेप्शन के लिए मदद करने में सक्षम नहीं हैं, इसलिए किसी भी मामले में यह दीर्घकालिक उपचार की तैयारी के लायक है। कभी-कभी यह कई सालों तक खत्म हो सकता है। सौभाग्य से, अब पैरों पर एक नाखून कवक से नोमीडॉल दवा है, जो आपको अप्रिय बीमारी से बचाने की गारंटी है।

संरचना

संरचना में निम्नलिखित घटकों को शामिल किया गया है: कस्तूरा बीवर, जो विरोधी भड़काऊ प्रभाव प्रदान करता है, एपिडर्मल कोशिकाओं के पुनर्जनन को तेज करता है, यह सूक्ष्म त्वचा क्षेत्र के लिए दवा के सक्रिय घटकों के परिवहन के लिए एक उत्कृष्ट वाहन है। कछुए का तेल उपचार प्रभाव का एक प्राकृतिक घटक है, जो जल्दी से खुजली, जल या दर्द के रूप में परेशानी को दूर करता है। चिस्टल तेल, जो न केवल एक मजबूत प्राकृतिक एंटीसेप्टिक है, लेकिन एक शक्तिशाली सुरक्षात्मक प्रभाव है और फंगल संक्रमण के प्रसार के विरुद्ध भी रक्षा करता है। मेलिसा ऑयल एक ऐसा घटक है जो त्वचा के आराम और सुखदायक प्रदान करने के लिए एक साधन के रूप में सिद्ध कर चुका है। सूक्ष्म- और मैक्रोकोनोट्रियन्ट्स, जो मेलिसा तेल का एक हिस्सा हैं, कोशिकाओं से विषाक्त पदार्थों का उदभव करते हैं, धीरे से त्वचा की सतह की अखंडता बहाल करते हैं। वैलेरियन तेल रक्त परिसंचरण को उत्तेजित करने के लिए एक सक्रिय घटक है, समस्या क्षेत्रों में असुविधा को दूर करता है। हायपरिकम तेल रोगजनक माइक्रोफ्लोरा से प्रभावित कोशिकाओं के प्रोटीन लिफ़ाफ़ा को पुनर्स्थापित करता है, जो एक विरोधी भड़काऊ और पुनर्जनन प्रभाव प्रदान करता है। मां और सौतेली माँ का तेल परेशानी से बचा जाता है - जलती हुई, खुजली और सूखापन, छोटे दरारों को समाप्त करता है चाय फंगस का तेल त्वचा को नरम करता है, पसीना ग्रंथियों के काम को सामान्य करता है, अप्रिय गंध को समाप्त करता है, एपिडर्मिस के गीला क्षेत्रों में सूख जाता है। सहिष्णु तेल - वनस्पति के मूल के एक शक्तिशाली एंटीबायोटिक, जो एंटीसेप्टिक और जीवाणुरोधी प्रभाव है, क्षतिग्रस्त त्वचा की सतह को ऑक्सीजन के प्रवाह को बढ़ाता है।

कैसे उपयोग करें? अनुदेश

"नोमिडोल" नाखूनों और पैरों की त्वचा को 2 बार एक दिन में लागू होता है यह प्रभावित क्षेत्र में मालिश आंदोलनों द्वारा वितरित किया जाना चाहिए, और अपरिवर्तित ऊतकों के आस-पास के क्षेत्रों पर भी कब्जा करना होगा। आवेदन का कोर्स: निवारक - 15 दिन; उपचारात्मक - 30 दिन निर्माता अनुशंसा करता है कि आप शाम को अपने पैरों पर नोमिडोल क्रीम लागू करते हैं, सोने से पहले ही। यह हमें रोगजनक कवक वनस्पतियों पर इसके प्रभाव की अवधि का विस्तार करने की अनुमति देता है।

यह कैसे काम करता है?

दवा के सक्रिय घटकों प्रभावित क्षेत्र में घुसना और कवक के बीजाणुओं को नष्ट कर देते हैं। इसके बाद, रोग विकसित नहीं हो सकता, और धीरे-धीरे फीका पड़ता है। नोमीडोल में ऐसे अनूठे गुण हैं: सभी ज्ञात प्रकार के कवक को समाप्त कर देते हैं जो किसी व्यक्ति की त्वचा को प्रभावित करते हैं, और अपने बाह्य अभिव्यक्तियों को भी ठीक करता है। ड्राइविंग करते समय आराम की भावना देता है क्रीम का उपयोग करने के बाद, खुजली, जलन और गायब हो जाते हैं। यह पैरों की त्वचा पर सूजन प्रक्रियाओं को स्थानांतरित करता है। पसीना कम कर देता है और अप्रिय गंध को समाप्त करता है नाखून प्लेटों में विनाशकारी प्रक्रियाओं के निषेध को बढ़ावा देता है।